Sultanpur

सुल्तानपुर: कोरोना से पति की मौत के बाद डिप्रेशन में चल रही पत्नी खुद को आग लगा छत से कूदी, मौत

Sultanpur24

माह भर पहले कोरोना से हुई पति की मौत के बाद अवसाद में चल रही महिला ने रविवार की सुबह खुद को आग लगाकर छत से छलांग लगा दी। आनन-फानन मोहल्ले वाले उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

मामला शहर की पंजाबी कॉलोनी का है। कोतवाली नगर के पंजाबी कॉलोनी निवासी बलविंदर सिंह बग्गा की एक माह पहले कोरोना से संक्रमित होने के बाद मौत हो गई थी। संक्रमण के बाद उन्हें एल-2 अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया था। वहां उनकी मौत हो गई।

बलबिंदर की मौत के बाद उनकी पत्नी रोजी बग्गा (48) अवसाद में चल रही थीं।  रविवार की सुबह रोजी ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। जब वह आग की लपटों में घिर गईं तो छत से छलांग लगा दी। मोहल्ले वाले यह नजारा देख सन्न रह गए।

आनन-फानन उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मृतका की दो बेटियां जसप्रीत व जनप्रीत हैं। जसप्रीत की दो साल पहले कानपुर में शादी हुई है। पिता के निधन के बाद बड़ी बेटी घर आई थी और कुछ दिन पहले ही छोटी बहन को साथ लेकर कानपुर चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *